कोटा शहर के रीको रानपुर में गोदाम में भरा मिला 1 करोड़ का अवैध डोडा चूरा

रीको रानपुर में गोदाम से 360 किग्रा अवैध मादक पदार्थ डोडा पोस्त किया बरामद
कोटा ( रमेश रामावत ) कोटा शहर पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने बताया कि कोटा शहर में अवैध मादक पदार्थ की
तस्करी व रोकथाम के लिए प्रवीण कुमार जैन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोटा शहर के निर्देशन व सुश्री कल्पना सोलंकी पुलिस उप अधीक्षक वृताधिकारी वृत चतुर्थ कोटा शहर के सुपरविजन में देवेश भारद्वाज पुनि थानाधिकारी थान अनन्तपुरा के नेतृत्व में थाना अनन्तपुरा व जिला विशेष टीम की एक सयुक्त टीम बनाई गई । उक्त टीम ने रिको रानपुर एरिया के एक गोदाम से 360 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद किया गया।
*घटना का विवरण:-* शनिवार को थानाधिकारी थाना अनन्तपुरा को सूचना मिली की रानपुर रिको एरिया में एक गोदाम है जिसके गेट पर KOTA RAJASTHAN BIDI WORKS H-1-141 RANPUR लिखा हुआ है उस गोदाम में डोडा चुरा रखा हुआ है उक्त सूचना पुख्ता है पर थानाधिकारी थाना अनन्तपुरा की टीम व जिला विशेष टीम द्वारा मौके पर दबिश देकर कार्यवाही की तो रीको रानपुर में
प्लॉट नम्बर एच-1-141 पर खाली पडे गोदाम के पास छोटे कमरे में कुल 24 प्लास्टिक के कटटे जिसमें अवैध डोडा पोस्त मिला जिसका कुल वजन 360 किग्रा हुआ। उक्त प्लॉट जो कि विजय चर्तुवेदी निवासी तलवण्डी का है जिसने बताया कि उक्त प्लॉट/ गोदाम कालु पुत्र सांवरा गुर्जर निवासी अमरकुआ और राजु गुर्जर पुत्र हरि गुर्जर निवासी चांद बावडी को किराये पर दे रखा है जिसका किरायानामा दिनांक 17 जून 2020 को नोटेरी करवाया हुआ है तब से यह गोदाम राजू गुर्जर व कालु गुर्जर के कब्जे में है जिनको मौके पर तलाश करने पर मौके पर नही मिली । उक्त डोडा पोस्त कुल 360 किग्रा को कब्जे पुलिस लिया जाकर मुलजिम राजु गुर्जर व कालु गुर्जर के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया। दोनो मुलजिम कालु गुर्जर व राजु गुर्जर की तलाशी जारी है ।
मुल्जिमों के खिलाफ धारा 8/15 एनडीपीएस एक्ट का अपराध प्रमाणित है ।
टीम में ये रहे शामिल:-
देवेश भारद्वाज पुनि थानाधिकारी थाना अनन्तपुरा, श्री भवानीसिह उनि(प्रो.) श्री सूरजमल सउनि, श्री
रामईश्वर हैडकानि, श्री झाबरमल कानि, श्री अन्नाराम कानि, श्री दिनेश कानि, श्री राजेन्द्र प्रसाद कानि,
श्री शेरसिंह कानि,
श्री आलोक कानि, श्री शौकत खान कानि जिला विशेष टीम कोटा

Post a Comment

0 Comments