ऑल इंडिया फिल्म एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन की हरियाणा के गुरुग्राम की कॉरपोरेट जॉइंट सेक्रेटरी नियुक्त हुई रितु कटारिया

ऑल इंडिया फिल्म एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन की हरियाणा के गुरुग्राम की कॉरपोरेट जॉइंट सेक्रेटरी
रितु कटारिया नियुक्त हुई

गुरुग्राम। मिसेज भारत आइकन 2019, मिसेज हरियाणा-2018, मिसेज इंडिया चार्मिंग 2018 के साथ सोशल एक्टिविस्ट, मॉडल एवं योग प्रशिक्षक रितु कटारिया को ऑल इंडिया फिल्म एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन की कारपोरेट ज्वाइंट सेक्रेटरी चुना गया है। इस मौके पर उन्होंने अपने प्रदेश यानी हरियाणा के पिछड़े क्षेत्रों की चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि वहां के टैलेंट को अब इस मंच के माध्यम से आगे लाना और उन्हें राष्ट्रीय स्तर तक पहुंचाना उनका उद्देश्य होगा।

उन्होंने अपनी इस नियुक्ति पर कहा कि एआईएफटीएए ने उन्होंने जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसे हमेशा बखूबी निभाएंगी। इस मंच से वे हरियाणा के प्रतिभाओं को निखारकर उन्हें देश के सामने पेश करेंगी। रितु कटारिया ने कहा कि कोई भी कला सिर्फ मनोरंजन तक सीमित नहीं होती, बल्कि उसके सामाजिक सरोकार भी होते हैं। हर कला के माध्यम से हम सामाजिक संदेश भी देते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना महामारी के बीच कलाकारों की स्थिति भी खराब हुई है, इसलिए सरकार उन्हें प्रोत्साहन दे। हरियाणा की प्रतिभाएं किसी से कम नहीं हैं। स्थानीय स्तर से लेकर देश-दुनिया में यहां के कलाकारों ने अपनी कला का लोहा मनवाया है। ऑल इंडिया फिल्म्स एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन भारत के सभी कलाकारों को एकजुट करने  का कार्य कर रही है। यही कारण है कि भारत के 12 बड़े राज्यों में हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, दिल्ली, उत्तरप्रदेश, बिहार, उत्तराखंड, झारखंड और मुंबई में एसोसिएशन बेहतर काम कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि जो कलाकार आर्थिक रूप से कमजोर हैं, एसोसिएशन उनको सहयोग देगी। ताकि वे अपने टैलेंस को आगे ला सकें। बॉलीवुड मूवी, सॉन्ग, एपिसोड में ऑडिशन द्वारा प्रतिभाओं को आगे लाया जाएगा। इसके साथ ही महिलाओं की सुरक्षा, कलाकारों की सुरक्षा समेत कई सामाजिक कार्य को एसोसिएशन द्वारा किए जा रहे हैं।

इस मौके पर एआईएफटीएए के गुरुग्राम अध्यक्ष अमित राय ने कहा कि उनकी टीम बेहतर प्रदर्शन के साथ लोगों को अच्छा प्लेटफार्म देगी। ऑल इंडिया फिल्म्स एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के मैनेजिंग डायरेक्टर ने रितु कटारिया जी को उनकी नियुक्ति पर हार्दिक बधाई दी है और रितु कटारिया जी के बेहतर भविष्य की कामना की है

Post a Comment

0 Comments