विकास दुबे के चचेरे भाई अमर दुबे को यूपी के हमीरपुर में STF ने मार गिराया


यूपी के हमीरपुर में STF ने विकास दुबे के चचेरे भाई अमर दुबे को मार गिराया, पुलिस पर फायरिंग करने में शामिल था । पुलिस ने विकास दूबे के सहयोगी अमर दुबे को एनकाउंटर में मार गिराया । पुलिस पर छत से गोलियां बरसाने वालों में शामिल था । यूपी के हमीरपुर में STF ने विकास दुबे के चचेरे भाई अमर दुबे को मार गिराया, पुलिस पर फायरिंग करने में शामिल था ।

( रमेश रामावत ) हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर एनकाउंटर केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. मुख्य आरोपी विकास दुबे के चचेरे भाई अमर दुबे को हमीरपुर में यूपी एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) ने मार गिराया है. अमर भागने की कोशिश कर रहा था, तभी पुलिस ने उसे ढेर कर दिया. कानपुर कांड में आठ पुलिसकर्मियों को मारने में अमर दुबे का भी हाथ था । अमर ने छत से पुलिसकर्मियों पर फायरिंग की थी । 

फरीदाबाद के एक होटल के बाहर देखा गया विकास दुबे । गैंगस्टर विकास दुबे की तलाश में जुटी उत्तर प्रदेश की कई पुलिस टीमों को अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है. हालांकि दावा किया जा रहा है कि विकास और उसके दो साथियों को फरीदाबाद के एक होटल के बाहर देखा गया था. लेकिन पुलिस के आने से पहले ही अपराधी फरार हो गए. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिली है ।

Post a Comment

0 Comments