हर क्षेत्र का समग्र विकास कराना ही हमारा लक्ष्य: सुधीर सिंगला

 हर क्षेत्र का समग्र विकास कराना ही हमारा लक्ष्य: सुधीर सिंगला

-वार्ड-14 के सेक्टर-9 में किया अंबेडकर भवन एवं बैडमिंटन हॉल का शिलान्यास


गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला व गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद ने शनिवार को वार्ड-14 के अंतर्गत सेक्टर-9 में अंबेडकर भवन एवं बैडमिंटन हॉल का शिलान्यास किया। इस मौके पर पार्षद संजय प्रधान, पार्षद सुभाष सिंगला, सरपंच उदयवीर सिंह, नीरज समेत अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।  

शिलान्यास के बाद कार्यक्रम में बोलते हुए विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि हर क्षेत्र का समग्र विकास कराना ही हमारा लक्ष्य है। जिन उम्मीदों के साथ जनता ने उन्हें अपना प्रतिनिधि चुना है, उन उम्मीदों पर खरा उतरते हुए वे गत एक वर्ष से जनसेवा में जुटे हैं। सड़कें, सीवरेज, पानी समेत अन्य मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने को उन्होंने ऑन डिमांड भी काम किया है। यानी जहां से भी लोगों की शिकायतें मिली, वहां पर तुरंत पहुंचकर समस्या का अवलोकन किया और फिर तत्काल प्रभाव से उस समस्या का समाधान किया। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश का समग्र विकास हो रहा है। चाहे किसी समुदाय की बात हो या चाहे किसी संस्था की। सरकार सबको विकास की दृष्टि से एक समान देख रही है और विकास कर रही है। उन्होंने कोरोना महामारी को लेकर कहा कि सर्दियां आ रही हैं और कोरोना के केस बढऩे की संभावना जताई जा रही हैं। इसलिए हमें सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइंस का पालन करना चाहिए।

कार्यक्रम में मेयर मधु आजाद ने कहा कि नगर निगम की ओर से शहर में विकास का पहिया थमने नहीं दिया है। लगभग सभी वार्डों में विकास के कार्य चल रहे हैं। लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक हुआ तो थमे हुए विकास कार्यों को गति मिल रही है। सीवरेज की सफाई हो या फिर पेयजल की लाइनों को दुरुस्त करने की बात हो, जनहित के ये कार्य नियमित तौर पर जारी हैं। पार्षद संजय प्रधान ने बताया कि बाबा साहेब डा. भीम राव अंबेडकर भवन पर 2.18 करोड़ की लागत आएगी, वहीं बैडमिंटन कोर्ट 2.42 करोड़ रुपए में तैयार होगा।

Post a Comment

0 Comments