सिविल लाइन्स स्थित ऑफिसर्स कॉलोनी-1 की कोठी नम्बर-7 बनी मेयर का आवास

 


गुरुग्राम, 8 नवम्बर। गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद सरकारी आवास में शिफ्ट हो गयी हैं। अब सिविल लाइन्स स्थित ऑफिसर्स कॉलोनी-1 की कोठी नम्बर-7 मेयर निवास बन गयी है। 


मेयर मधु आजाद ने बताया कि उनके जैकबपुरा स्थित आवास के स्थान पर अब गुरुग्राम के नागरिक मेयर से सिविल लाइन्स स्थित ऑफिसर्स कॉलोनी-1 की कोठी नम्बर-7 में मिलें। उन्होंने विधिवत तौर पर इस सरकारी आवास में शिफ्ट कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस सरकारी आवास तक आमजन का पहुंचना आसान है क्योंकि यह मोर चौक के बिल्कुल पास स्थित है। मेयर ने अपने लिए सरकारी आवास उपलब्ध करवाने पर हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल तथा केंद्रीय मंत्री एवं गुरुग्राम के सांसद राव इंद्रजीत सिंह का आभार व्यक्त किया।

मेयर मधु आजाद के सरकारी आवास में शिफ्ट होने के बाद निगम अधिकारियों, निगम पार्षदों तथा शहर के गणमान्य नागरिकों ने सरकारी आवास पर पहुंचकर शुभकामनाएं दी।

उल्लेखनीय है कि पिछले काफी समय से मेयर के लिए सरकारी आवास की मांग जोर से चल रही थी। मेयर शहर की प्रथम नागरिक है तथा उनके लिए सरकारी आवास होना जरूरी है। नगर निगम अधिनियम में भी मेयर के लिए सरकारी आवास का प्रावधान है। निगमायुक्त आवास के पास बनने जा रहे मेयर आवास के बनने तक मेयर कोठी नम्बर-7 में रहेंगी।

Post a Comment

0 Comments