बरोदा के विकास को बीजेपी प्रत्याशी की जीत जरूरी: नवीन गोयल

 बरोदा के विकास को बीजेपी प्रत्याशी की जीत जरूरी: नवीन गोयल



-बरोदा हल्के के उप-चुनाव में गुरुग्राम बीजेपी सचिव पूरी तरह सक्रिय

-देश की विरासत योगेश्वर दत्त को बीजेपी ने बनाया है प्रत्याशी 


गुरुग्राम। भारतीय जनता पार्टी गुरुग्राम के जिला सचिव नवीन गोयल ने बरोदा हलके के उप-चुनाव में प्रचार के दौरान कहा कि बरोदा हलके के विकास के लिए बीजेपी के प्रत्याशी की जीत जरूरी है। क्योंकि विपक्ष का विधायक विकास कार्यों को लेकर कहीं न कहीं पीछे रहेगा। अगर सत्तासीन पार्टी के उम्मीदवार को जनता चुनती है तो वह हक से विकास कराएगा। इसलिए बीजेपी प्रत्याशी एवं अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त योगेश्वर दत्त को भारी बहुमत से विजयी बनाएं।  


बीजेपी जिला सचिव नवीन गोयल ने दावा किया कि चुनावी समीकरणों ने यह तय कर दिया है कि भाजपा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि बरोदा उप-चुनाव में जनता दो तरह से भाजपा के पक्ष में वोट करेगी। एक तो भाजपा के नाम पर। जिसने देश और प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। गांव की गलियों से लेकर शहरों तक का विकास एक समान किया है। दूसरा यह कि भाजपा ने योगेश्वर दत्त के रूप में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त व्यक्तित्व को अपना प्रत्याशी बनाया है। कोई भी खिलाड़ी एक परिवार, गांव का नहीं होता, बल्कि वह पूरे देश का होता है। इसलिए योगेश्वर दत्त की जीत की संभावना बढ़ जाती है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने खुद ट्वीट करके जनता को कहा है कि हमने एक ऐसे व्यक्तित्व को बरोदा की सेवा के लिए चुना है, जिसने एक खिलाड़ी के नाते पूरे विश्व में देश का गौरव बढ़ाया है। हमें पूरा विश्वास है कि योगेश्वर दत्त जब एक नेता के रूप में अपने हलके के लोगों की सेवा करना चाहते हैं तो बरोदा की जनता उन पर पूरा भरोसा जताएगी।   


नवीन गोयल ने कहा कि इस उप-चुनाव में विपक्षी पार्टियों को योगेश्वर दत्त के समक्ष अपने प्रत्याशी ही नहीं खड़े करने थे। उन्हें सबका समर्थन चाहिए था। अब भले ही चुनाव लड़ा जा रहा है, लेकिन जीत भाजपा की ही होगी

Post a Comment

0 Comments