शिक्षाविद रजनी तँवर को खेड़कीदौला मंडल कोषाध्यक्ष बनाया गया



 गुरुग्राम: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हरियाणा ने जिला गुरुग्राम की बादशाहपुर विधानसभा के पांचों मंडलो में  नए पदाधिकारियों  का गठन किया। खेड़कीदौला मंडल के अध्यक्ष श्री रामनिवास जी की अनुशंसा पर खेड़कीदौला मंडल का रजनी तँवर को कोषाध्यक्ष का पद दिया गया। यह पूरी प्रक्रिया भाजपा पार्टी की जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ जी एवं प्रदेश युवा अध्यक्ष श्री मनीष यादव जी के नेतृत्व में गुरुग्राम के एमजी रोड़ स्थित कार्यालय पर "परिचय अभिनंदन" आयोजित कार्यक्रम में हुआ।



 जिसमें रजनी तँवर ने पार्टी को पूरा विश्वास दिलाया कि मै पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ पार्टी के हर नियम का पालन करते हुए पार्टी के साथ कदम से कदम मिलाकर सदैव सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में कार्य करुँगी। 



ज्ञात रहे कि शिक्षाविद रजनी तंवर पिछले काफी सालों से शिक्षा के क्षेत्र में कार्यरत हैं और वह अपना ब्लूमिंगडेल्स इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल भी चलाती हैं इसके साथ ही रजनी तवर की भूमिका सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर होती है जिससे कि समय-समय पर जिला प्रशासन के द्वारा भी उनको सम्मानित किया जा चुका है



भारतीय जनता पार्टी गुरुग्राम की जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ ने रजनी तँवर का अभिनंदन कर बधाई एवं शुभकामनाएं दी और उज्वल भविष्य की कामना की। प्रदेश युवा अध्यक्ष श्री मनीष यादव जी ने सबका साथ सबका विश्वास मूल मंत्र के साथ काम करने के साथ भविष्य में उज्वल भविष्य की कामना की। इस मौके पर अनेकों कार्यकर्ता मौजूद रहे।



Post a Comment

0 Comments