कॉलोनियों को टेकओवर करने के बारे में आखिर क्या बोली मेयर मधु आज़ाद

 कॉलोनियों को टेकओवर करने की प्रक्रिया में तेजी लाएं अधिकारी-मेयर मधु आजाद

-    नगर निगम गुरूग्राम द्वारा 11 निजी कॉलोनियों
     को टेकओवर करने बारे चल रही है प्रक्रिया
-    मेयर मधु आजाद ने नगर निगम गुरूग्राम, टाऊन
      एंड कंट्री प्लानिंग विभाग के अधिकारियों के 
      साथ की संयुक्त बैठक


गुरूग्राम, 22 दिसम्बर। गुरूग्राम की मेयर मधु आजाद ने मंगलवार को नगर निगम गुरूग्राम तथा टाऊन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग के अधिकारियों के साथ एक संयुक्त बैठक करके अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे 11 निजी कॉलोनियों को टेकओवर करने की प्रक्रिया में तेजी लाएं।

    नगर निगम गुरूग्राम के कार्यालय में आयोजित बैठक में मेयर मधु आजाद ने कहा कि नगर निगम गुरूग्राम द्वारा 11 कॉलोनियों को टेकओवर करने बारे सदन की बैठक में प्रस्ताव पास किया गया था। इनमें मेफील्ड गार्डन, मालिबु टाऊन, विपुल वल्र्ड, सुशांत लोक-2, सुशांत लोक-3, ग्रीनवुड सिटी, रोजवुड सिटी, आरडी सिटी, उप्पल हाऊसिंग, डीएलएफ फेज-4 तथा डीएलएफ फेज-5 कॉलोनियां शामिल हैं। इन कॉलोनियों को नगर निगम गुरूग्राम द्वारा टेकओवर करने बारे प्रक्रिया चल रही है। मेयर ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि इन कॉलोनियों को जल्द से जल्द टेकओवर किया जाए, ताकि इनमें रहने वाले नागरिकों को नगर निगम गुरूग्राम द्वारा बेहतर सुविधाएं प्रदान की जा सकें। मेयर ने कहा कि इन कॉलोनियों के नागरिकों ने संबंधित निगम पार्षदों के माध्यम से नगर निगम गुरूग्राम के सदन में टेकओवर करने का प्रस्ताव रखा था, जिसे सर्वसम्मति से पास किया गया था। अब अधिकारी जल्द से जल्द टेकओवर की प्रक्रिया को पूरा करवाएं।

    बैठक में अधिकारियों ने बताया कि इन सभी 11 कॉलोनियों के कॉलोनाईजरों से कंसेंट मांगी गई है तथा केवाई कंसलटैंट को डीपीआर तैयार करने बारे कहा गया है। अधिकारियों ने बताया कि कॉलोनियों को टेकओवर करने की प्रक्रिया चल रही है।

    बैठक में गांव चक्करपुर के पूर्व सरपंच अनिल यादव, नगर निगम गुरूग्राम के चीफ इंजीनियर रमन शर्मा, चीफ टाऊन प्लानर आरके सिंह, टाऊन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग से सीनियर टाऊन प्लानर संजीव मान, नगर निगम गुरूग्राम के एसई राधेश्याम शर्मा तथा कार्यकारी अभियंता विशाल गर्ग एवं तुषार यादव सहित केवाई कंसलटैंट से केके भुगड़ा उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments