जिला मुख्यालय स्थापित करवाने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन 44 वें दिनभी जारी

 महेन्द्रगढ़ : प्रमोद बेवल 


महेन्द्रगढ़ बार एसोसिएशन द्वारा जिला मुख्यालय स्थापित करवाने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन 44 वें दिन नई रणनीति के अनुसार शुरू किया गया । वकीलों व नागरिकों टीम बनाकर गावों में पहुंच गए हैं ।


बार एसोसिएशन कमेटी के प्रधान सतीश यादव एडवोकेट ने बताया कि अब नई रणनीति बना कर लोगों से सम्पर्क करने के लिए टीम गावों में उतार दी है जो जिला मुख्यालय महेन्द्रगढ़ में स्थापित करवाने की मांग व 12 जनवरी के प्रस्तावित महाजाम के सम्बंध में लोगो से रुबरू होकर जागरूक करेंगे । उन्होंने कहा कि महेन्द्रगढ़ की जनता अब जिला मुख्यालय का महत्व जान चुकी है और क्षेत्र का विकास मुख्यालय स्थापित होने से ही हो पाएगा । मुख्यालय स्थापित होने से अन्य सुविधाओं के अलावा जहां क्षेत्र के लिए अधिक बजट मिलेगा वहीं नहरी पानी भी दोगुना मिलेगा जो हमारी अर्थव्यवस्था की रीढ़ है । उन्होंने यह भी कहा कि हमारा संघर्ष जिला मुख्यालय स्थापित होने तक जारी रहेगा और हम रणनीति बदल बदल कर आन्दोलन को आगे बढ़ाएंगे ।

धरना स्थल पर दैनिक रेल यात्री संघ के प्रधान रामनिवास पाटोदा ने पहुंचकर कहा कि दैनिक रेल यात्री संघ ने आगामी 12 जनवरी को प्रस्तावित महाचक्का जाम में पूर्ण सहयोग के आश्वासन के साथ बीकानेर- सराय रोहिल्ला एक्सप्रेस ट्रेन को महेन्द्रगढ़ रेलवे स्टेशन पर रोक कर महाचक्का जाम में आहूति डालेंगे । धरना स्थल पर आज भी लोगों का आना जारी रहा जिसमें पवन सरपंच बेरी, प्रमोद कुमार पंच मुडायन, संदीप कुमार मुडायन, संजय राव रिवासा, बीरेंद्र प्रधान पालड़ी पनिहार पांच लोगों के साथ पहुंचे ।

Post a Comment

0 Comments