मुख्यालय स्थापित करवाए जाने कि मांग को लेकर धरना प्रदर्शन 67 वे दिन भी जारी रहा

 महेंद्रगढ़, प्रमोद बेवल 



महेंद्रगढ़ बार एसोसिएशन द्वारा जिला मुख्यालय स्थापित करवाए जाने कि मांग को लेकर धरना प्रदर्शन 67 वे दिन भी जारी रहा और क्षेत्र कि जनता व वकील अपनी मांग से टस से मस नहीं हुए हैं। बार एसोसिएशन कि कार्यकारिणी कमेटी ने बैठक कर एक फरवरी से सरकार व प्रशासनिक अधिकारियों का असहयोग करने का निर्णय लिया गया।
महेंद्रगढ़ बार एसोसिएशन के प्रधान अजीत यादव एडवोकेट ने धरने को सम्बोधित करते हुए बताया कि बार एसोशिएशन कि कार्यकारिणी ने निर्णय किया है कि आगामी एक फरवरी से असहयोग आन्दोलन शुरू किया जायेगा।  उन्होंने कहा कि जिला मुख्यालय कि महेंद्रगढ़ में स्थापना हमारा हक है और इसके लिए हमने सरकार को ज्ञापन सौंपा कर, प्रतिनिधियों से मिलकर,शान्ति पूर्ण बंद, धरना प्रदर्शन करके अपनी मांग को आगे बढ़ाया है लेकिन सरकार कि तरफ से कोई पहल शुरू नहीं करना सरकार कि क्षेत्र के प्रति संवेदनहीनता व उदासीनता दर्शाता है। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि मुद्दा शान्ति पूर्ण रूप से निपट जाए और महेंद्रगढ़ में जिला मुख्यालय कि स्थापना कर दी जाए वरना सरकार को क्षेत्र कि जनता के भारी आक्रोश का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि सरकार जनता से बनती हैं और सरकार का दायित्व है कि वह जनता कि जायज मांग को स्वीकार करें वरना हमे आन्दोलन को आक्रामक करने पर मजबूर होना पड़ेगा जिसकी जिम्मेवारी सरकार कि होगी। उन्होंने क्षेत्र कि जनता व वकीलों को आन्दोलन को शान्ति पूर्ण  बनाए रखने के लिए धन्यवाद भी किया।
धरना स्थल पर अधिवक्ताओं के अलावा आर आर सी एम् ग्रुप के चेयरमैन रोशन लाल यादव, छल्लू राम प्रधान खातोद, बनवारी लाल खातोद, धर्मपाल नंबरदार पायेगा, संजय राव रिवासा, प्रदीप रिवासा,राम निवास पाटोदा, इंजीनियर संदीप बचीनी, ब्लॉक समिति सदस्य सुरेश कुमार मालडा, ज्ञान चंद खायरा आदि लोग पहुंचे।

Post a Comment

0 Comments