डिप्टी कमिश्नर द्वारा सम्माननित की गई फरीदाबाद की लाडो

डिप्टी कमिश्नर द्वारा सम्माननित की गई फरीदाबाद की लाडो। 

फरीदाबाद। प्रवीन गुलाटी। बेटी कभी किसी पर बोझ नहीं होती। बेटी पर सदा गर्व करना चाहिए। इन बातो को एक बार फिर से सृष्टि ने साबित कर दिया।  आपकी अपनी नन्ही बेटी सृष्टि गुलाटी को बाल भवन एन.आई. टी. फरीदाबाद में आयोजित हुए एक कार्यक्रम मे डिस्ट्रिक्ट लेवल पर आयोजित हुई प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त करने पर फरीदाबाद के डिप्टी कमिश्नर यशपाल यादव द्वारा सम्मानित किया गया। अक्टूबर 2020 में हरियाणा बाल परिषद द्वारा आयोजित हुई ऑनलाइन प्रतियोगिता में फरीदाबाद शहर के लगभग 15000 बच्चो ने भाग लिया था। 


इस ऑनलाइन प्रतियोगिता में अलग अलग कटेगरी रखी हुई थी। जैसे नृत्य, ड्रॉइंग, कविता, फैंसी ड्रेस, बेबी शो आदि। परिणाम के इस कार्यक्रम में यशपाल यादव मुख्य अतिथि के रूप में आए थे। सभी जजो के द्वारा सृष्टि का क्लासिकल नृत्य पसंद आया और सृष्टि ने द्वितीय स्थान हासिल किया। सृष्टि गुलाटी ने क्लासिकल नृत्य में पूरे फरीदाबाद शहर में द्वितीय स्थान हासिल किया है। सृष्टि के पिता प्रवीन गुलाटी ने बताया कि हमे अपनी बेटी पर बहुत गर्व है।



 जो लोग ये कहते है की बेटी माँ बाप पर बोझ होती हैं। हमारी बेटी उन सभी के लिए एक उदाहरण है। जो हमारे घर के साथ साथ पूरे फरीदाबाद ओर प्रदेश का भी नाम रोशन करने में लगी हुई हैं। इसी के साथ अब सृष्टि के सम्मान की लिस्ट भी लंबी होती जा रही हैं। साल 2021 के पहले ही दिन कैबिनट मंत्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई टिपर चंद शर्मा से सम्माननित हुई। उसके बाद होली चाइल्ड स्कूल फिर बल्लबगढ़ एस डी. एम.अपराजिता द्वारा भी बेटी को सम्मानित किया जा चुका है। आशा है कि सृष्टि का भविष्य उज्जवल हो और वो निरंतर आगे बढ़ती रहे।


Post a Comment

0 Comments