श्री राम मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान के लिये बाइक रैली निकाली



गुरूग्राम। टीम अजेयभारत। अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान फरवरी से शुरू होने जा रहा है। इस अभियान के द्वारा अलख जगाने के लिए सरस्वती एन्क्लेव ,गुरूग्राम रोजाना सुबह 5:30 बजे से 7:00 बजे तक प्रभातफेरी निकाली जा रही है और आज दिनांक 24 जनवरी 2021 को बाईक रैली निकाली गई। सुबह 8:00 बजे रैली का शुभारंभ सरस्वती शाखा के मुख्य कार्यवाह श्री अजित गिरी के द्वारा किया गया और 9:30 बजे समापन हुआ। शुभारंभ करने से पहले शारीरिक व्यायाम ,भक्ति गीत व संबोधन हुआ। निधि समर्पण के बारे में सब को अवगत कराया गया।

श्री राम मंदिर के भक्ति गीत के बाद रैली का समापन हुआ।



बाईक रैली सेक्टर 37 के शनि मंदिर के पास से शुरू हो कर सरस्वती एन्क्लेव के A, B, C, D, E, F व G ब्लॉक से होती हुई सेक्टर 37 से निकल कर वापिस शनि मंदिर पर समापन किया। इस रैली में सरस्वती शाखा के मुख्य कार्यवाह अजित जी, मुख्य शिक्षक बजरंगी जी, शत्रुघ्न जी, रविन्द्र जी, प्रशांत जी, ब्रहम जी, प्रवीण जी, सुभाष जी, प्रमोद जी रमेश जी, बाल्मीकि जी, सीटू जी, मनोज जी, कुलदीप जी, राम बहादुर जी, बृजेश जी, अरुण जी,राजेश जी,भोजराज जी, रणवीर जी,सत्यम जी,अभय राय जी, हिमांशु जी, विक्रांत जी, गणेश जी, अतुल जी,केशव जी व सरस्वती एन्क्लेव कॉलोनी के काफी लोग मौजूद रहे।



 बाईक रैली के समापन पर रविन्द्र तँवर ने बताया कि आज बड़े गौरव का दिन है कि इस ऐतिहासिक श्री राम मंदिर निर्माण हमारे सामने बनने जा रहा है और इस निर्माण में हम सब के द्वारा योगदान किया जा रहा है हर घर से योगदान की शुरुआत होने जा रही है और हम सब इस ऐतिहासिक कार्य के हिस्सा है। अयोध्या में बनने वाले भगवान श्री राम के भव्य मंदिर के लिए हर घर से निधि समर्पण होगा और इसके लिए कोई भी घर छूटेगा नही। इस कि रणनीति बनाई जा चुकी है 31 जनवरी को रथयात्रा ओर निकाली जाएगी जिस में हमारी मातृशक्ति का भी योगदान होगा। 492 वर्ष बाद भगवान श्री राम के मंदिर के निर्माण का शुभमुहूर्त आया है। इस मे हर वर्ग हर भारतीय का सहयोग रहेगा। सहयोग की राशि कुछ भी हो सकती है पर इस नेक कार्य मे सभी का जुड़ना जरूरी है। जनता की भावनाओं को भगवान श्री राम से जोड़ना है।



Post a Comment

0 Comments