नगर निगम, गुरूग्राम में शामिल हुए नए क्षेत्रों के जनप्रतिनिधियों एवं आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों के साथ बैठक हुई आयोजित

 नगर निगम, गुरूग्राम में शामिल हुए नए क्षेत्रों के जनप्रतिनिधियों एवं आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों के साथ बैठक हुई आयोजित

-    बैठक में सोहना के विधायक संजय सिंह, गुरूग्राम की मेयर मधु आजाद, डिप्टी
     मेयर सुनीता यादव तथा नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त विनय प्रताप सिंह रहे उपस्थित

गुरूग्राम, 10 जनवरी। हरियाणा सरकार द्वारा जारी अधिसूचना के तहत नगर निगम गुरूग्राम में शामिल हुए नए क्षेत्रों के जनप्रतिनिधियों एवं आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों के साथ एक विशेष बैठक का आयोजन रविवार को सैक्टर-27 स्थित सामुदायिक केन्द्र में किया गया।
    बैठक में सोहना के विधायक संजय सिंह ने अपने संबोधन में उपस्थित विभिन्न गांवों के सरपंचों एवं सोसायटियों की आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों से कहा कि नगर निगम गुरूग्राम में शामिल होने के बाद इन क्षेत्रों का विकास बेहतर तरीके से योजनाबद्ध होगा तथा नागरिको को बेहतर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि नगर निगम गुरूग्राम में अनुभवी अधिकारियों एवं कर्मचारियों की तैनाती है, जो इन क्षेत्रों का बेहतर एवं योजनाबद्ध विकास करवाएंगे। इन क्षेत्रों में सफाई व्यवस्था, सीवरेज, ड्रेनेज एवं सडक़ सहित अन्य मूलभूत सुविधाएं बेहतर उपलब्ध करवाने पर जोर दिया जाएगा।
    गुरूग्राम की मेयर मधु आजाद ने नगर निगम गुरूग्राम क्षेत्र में शामिल किए गए नए क्षेत्रों से आए प्रतिनिधियों का स्वागत किया तथा विश्वास दिलाया कि नगर निगम गुरूग्राम में शामिल होने बाद इन क्षेत्रों का बेहतर विकास किया जाएगा। बैठक में नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त विनय प्रताप सिंह ने बताया कि नए क्षेत्रों को जोनवाईज शामिल किया गया है तथा जोनवाईज अधिकारियों को इन क्षेत्रों में सफाई सहित अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने के निर्देश जारी किए गए हैं। बैठक में विभिन्न गांवों से आए सरपंचों तथा आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों ने अपने-अपने क्षेत्रों से संबंधित समस्याओं के बारे में अधिकारियों को अवगत करवाया। इस पर निगमायुक्त ने कहा कि योजनाबद्ध तरीके से इन क्षेत्रों में कार्य किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि नववर्ष के पहले दिन इन क्षेत्रों में रोड़ स्वीपिंग मशीनों की शुरूआत कर दी गई है तथा आगे अन्य कार्य भी शुरू किए जाएंगे।
    बैठक में सोहना के विधायक संजय सिंह, गुरूग्राम की मेयर मधु आजाद, डिप्टी मेयर सुनीता यादव, निगमायुक्त विनय प्रताप सिंह, निगम पार्षद आरएस राठी, महेश दायमा व अनूप सिंह, अतिरिक्त निगमायुक्त जसप्रीत कौर एवं सुरेन्द्र सिंह, अतिरिक्त उपायुक्त प्रशांत पंवार, एडीशनल म्यूनिसिपल कमिशनर रोहताश बिश्नोई, संयुक्त आयुक्त प्रदीप अहलावत, हरीओम अत्री एवं धीरज कुमार, चीफ इंजीनियर रमन शर्मा, चीफ टाऊन प्लानर आरके सिंह सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments