रक्तदान है अमूल्य दान,45 लोगों ने किया रक्तदान

रक्तदान है अमूल्य दान,45 लोगों ने किया रक्तदान

गुरुग्राम। टीम अजेयभारत।



गत दिवस सेक्टर 57 स्थित हांगकांग बाजार में रक्तदान शिविर एवं स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया गया। इसमें 45 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया तथा 50 लोगों ने अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई। इस कैंप का आयोजन अंसल बिल्डवेल के सहयोग से रोटरी क्लब गुड़गांव पैशन की ओर से लगाया गया। इस कैंप के आयोजन में सिविल डिफेंस गुरुग्राम की टीम ने रक्तदाताओं का उत्साह बढ़ाया और इस अमूल्य दान के लिए बधाई दी।

रक्तदान शिविर के आयोजक  अजय पंडिता ने बताया कि यह एक ऐसा पुण्य कार्य है जिसमें सभी को सहयोग देना चाहिए। लोगों को बढ़-चढ़कर दूसरों की जान बचाने के लिए आगे आना चाहिए। नागरिकों की सेवा के लिए हम सदा ही इस तरह के सहयोग के लिए तत्पर हैं।

इस कार्यक्रम में रोटरी क्लब के डॉक्टर मेहरोत्रा, डॉक्टर महिमा किल्होर, योगेंद्र शर्मा, कृष्णा गोयंका तथा आयोजक ओपी वाही, राहुल सिंह, वीना गुप्ता, कर्नल राजेश यादव, जहांगीर जंग, 

पुष्पेंद्र, शाल मैहतो, प्रीति शर्मा, शाहिद, क्लब फ्लोरेंस, आरवीजी कंसलटेंट, जग्गरी, संगम बाजार, ओम स्वीट्स, अदिति ज्वेलरी, रिगोस एस्टेट, सीम्स रिस्क सॉल्यूशन, ड्रीम स्मिथ, फिट लाउंज सहित सिविल डिफेंस टीम व अन्य पदाधिकारियों ने भाग लिया।

आयोजकों ने रक्तदाताओं को बेहतर स्वास्थ्य के लिए फल एवं गुड़, खानपान का सामान तथा कोरोना बचाव के लिए मास्क व सैनिटाइजर एवं उपहार आदि भेंट किए। रोटरी क्लब के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष राजेश सयाल व संगीता सयाल ने सभी का धन्यवाद किया।



1. सिविल डिफेंस गुरुग्राम टीम रक्तदाताओं का उत्साह बढ़ाते हुए।

2. रक्तदान शिविर के आयोजक एवं सहयोगी टीम।

Post a Comment

0 Comments