सेक्टर-56 सामुदायिक केंद्र में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में जांच कराते लोग।

सेक्टर-56 सामुदायिक केंद्र में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में जांच कराते लोग। 

निशुल्क जांच शिविर में 250 से अधिक लोगों ने कराई जांच

-कैनविन फाउंडेशन के माध्यम से लगाए जा रहे हैं शिविर



गुरुग्राम। टीम अजेयभारत। शहर में लोगों के स्वास्थ्य की जांच को लेकर कैनविन फाउंडेशन द्वारा लगाए जा रहे शिविरों की श्रृंखला में रविवार को सेक्टर-56 के सामुदायिक केंद्र में निशुल्क स्वास्थ्य जांच एवं मेंबरशिप ड्राइव शिविर आयोजित किया गया। इस दौरान 250 से अधिक लोगों ने अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई। 

इस मौके पर भाजपा सरस्वती मंडल के प्रधान अभिषेक गुलाटी ने कहा कि शहर में लोगों के स्वास्थ्य के प्रति कैनविन फाउंडेशन का यह प्रयास सराहनीय है। लंबे समय से फाउंडेशन जनसेवा के कार्यों को गति दे रही है। भाजपा सरस्वती मंडल की उपाध्यक्ष नेहा अग्रवाल ने कहा कि महिलाओं के लिए भी इस तरह के शिविर बहुत ही लाभकारी साबित हो रहे हैं। महिलाओं की मैमोग्राफी जैसी महंगी जांच यहां निशुल्क की गई। उन्होंने कहा कि हम सबको समाजसेवा में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए। हम सब ऐसे कार्यों से प्रेरणा ले सकते हैं। 



राजनीति को समाजसेवा के रूप में बताते हुए बीजेपी युवा नेता एवं कैनविन फाउंडेशन के सह-संस्थापक नवीन गोयल ने कहा कि समाजसेवा का कोई रूप या स्वरूप नहीं होता। वह किसी भी तरह से की जा सकती है। उन्होंने इस सेवा को कैनविन फाउंडेशन के माध्यम से शुरू किया है। कैनविन फाउंडेशन के संस्थापक डा. डीपी गोयल ने बताया कि निशुल्क जांच के साथ दवाइयां, चश्में आदि भी निशुल्क दिए जा रहे हैं। शिविरों में आर्टेमिस अस्पताल, सेेंटर फॉर साइट का भरपूर सहयोग है।


शिविर में सरस्वती मंडल भाजपा के महामंत्री अशोक डबास, सुमित अग्रवाल, आरपी सिंह, गगन गोयल, समाजसेवी बाली पंडित, कृष्ण यादव, लालजी कटारिया, ललित कटारिया, विजयपाल यादव, विजय यादव, साहिल गुर्जर, आशा गोयल, कर्नल (रिटायर्ड) जयसिंह सिहाग, रिटायर्ड कमांडर नीरज सिंगला, रिटायर्ड कमांडर एनसी शर्मा, राजेश यादव, ओमप्रकाश चौधरी, हेमंत बराड़, रिटायर्ड कैप्टन सुरेश ठाकुर आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments