वीमेंस पावर द्वारा किया गया चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन

फरीदाबाद।प्रवीन गुलाटी। वीमेंस पावर द्वारा किया गया चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन। विमेंस पावर संस्था एवं रोटरी क्लब फरीदाबाद सिटी द्वारा बच्चों के लिए एक चित्रकला प्रतियोगिता आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता का आयोजन  सेक्टर 23 मेहंदी पार्क  फरीदाबाद में किया गया। जहां सभी बच्चों ने बढ़ चढ़कर इस चित्रकला प्रतियोगिता में भाग लिया।



 बच्चों ने चित्रकला प्रतियोगिता में भाग लेने के साथ ही आनदं भी लिया। सभी बच्चों को ड्राइंग के बाद प्रमाण पत्र भी दिए गए। इस प्रतियोगिता में 4 से 10 वर्ष के बच्चों ने भाग लिया।  इस मौके पर रोटरी क्लब की मेंबर और विमेंस पावर के प्रेसिडेंट चांदनी आजाद अली मौजूद रही। टीम के सभी मेंबर वाइस प्रेसिडेंट रूपा बरनवाल, डिप्टी सेक्रेटरी शगुन तोमर, सरिता साजवान, रिद्धिमा पाराशर, डॉली कपूर, सैयद मेहविश परवीन, आशीष पांडे, उमंग, हर्ष, दक्ष, प्रियंका शर्मा, दिव्या, रिद्धू , निशा शाह, संजना झा आदि उपस्थित रहे।



 कुछ बच्चों ने कोरोना से बचाव की भी चित्र बनाए। छोटे बच्चों ने अच्छे से चित्र में अपने मन के भावों से रंग भरे। सभी अभिभावकों में भी उत्साह देखने को मिला। काफी समय के बाद इस तरह का आयोजन होने से सभी ख़ुश दिख रहे थे। अभिभावकों ने बताया कि  सभी बच्चों ने 9 महीने के लंबे अंतराल के बाद इस तरह के आयोजन में भाग लिया। इस प्रतियोगिता में 100 से भी जायदा बच्चों के भाग लिया। सभी अभिभावकों ने एक सुर में कहा कि ऐसे आयोजन होते रहने चाहिए। 






Post a Comment

0 Comments