श्री राम जानकी सेवा संगठन ने अयोध्या में बन रहे श्री राम जन्मभूमि मंदिर के लिए निधि समर्पण अभियान का आयोजन किया।



बल्लबगढ़।टीम अजेयभारत।  गाँव सोतई में श्री राम जानकी सेवा संगठन ने अयोध्या में बन रहे श्री राम जन्मभूमि मंदिर के लिए निधि समर्पण अभियान का आयोजन किया। इस निधि समर्पण अभियान में गाँव सोतई के युवा साथियों ने भी बढ़ चढ़कर भाग लिया एवं अभियान को सफल बनाने में अपना अहम योगदान दिया। गाँव सोतई के समस्त ग्राम वासियों से श्री राम काज के प्रति काफी उत्साह दिखा और प्रत्येक घर से श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण का सहयोग मिला।



श्री राम जानकी सेवा संगठन से श्री ओम प्रकाश जी, श्री जोगिंदर सिंह जी, श्री बसंत शर्मा जी, एवं श्री प्रशांत जी ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई एवं सभी गाँव वासियों को अधिक से अधिक निधि समर्पण के लिए प्रेरित किया. संगठन के कार्यकर्ताओं ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास मंदिर के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दी और समाज के प्रत्येक वर्ग को साथ में जोड़ने का महत्वपूर्ण कार्य किया।  



इस अवसर पर श्री अजय शर्मा जी ने समाज को संबोधित करते हुये कहा की अयोध्या में बन रहे श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण से फिर से भारत में राम राज की स्थापना होगी एवं नवीन भारत का निर्माण संभव होगा. श्री राम मंदिर जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने देश के प्रत्येक नागरिक को प्रभु श्री राम जन्मभूमि मंदिर से सीधा जोड़ने एवं मंदिर निर्माण में सभी को भागीदार बनाने हेतु एक देशव्यापी निधि समर्पण अभियान चलाया है, जिसमे श्री राम जानकी सेवा संगठन अपना महत्वपूर्ण सहयोग देने हेतु प्रतिबद्ध हैं।



Post a Comment

0 Comments