विधायक सुधीर सिंगला ने दिया सामूहिक विवाह में जोड़ों को आशीर्वाद

 विधायक सुधीर सिंगला ने दिया सामूहिक विवाह में जोड़ों को आशीर्वाद



-सनातन धर्म सभा की ओर से गीता भवन में किया गया 9 जोड़ों का विवाह
गुरुग्राम। मंगलवार को यहां न्यू कालोनी स्थित गीता भवन में श्री सनातन धर्म सभा की ओर से सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर गुरुग्राम के विधायक श्री सुधीर सिंगला नवविवाहित जोड़ों को आशीर्वाद देने पहुंचे। यहां 9 जोड़ों का सामूहिक विवाह संस्था की ओर से कराया गया।
अपने संबोधन में विधायक श्री सुधीर सिंगला ने कहा कि गरीब, जरूरतमंद बेटे-बेटियों के सामूहिक विवाह कराकर संस्था ने अच्छा कार्य किया है। वैसे तो समय-समय पर धार्मिक, सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करती रहती है। 

समाज में जागरुकता लाने के कार्यक्रम, धर्म-कर्म से जुड़े कार्यक्रमों के माध्यम से समाज में नई चेतना जागृत शहर में संस्थाएं कर रही हैं। विधायक ने कहा कि शहर की संस्थाओं ने हमेशा ही समाजहित में कार्य किए हैं। सामूहिक विवाह जैसे कार्यक्रम समय-समय पर किए जाते हैं। इससे उन गरीबों, जरूरतमंदों को सहारा मिलता है, जो कि आर्थिक रूप से कमजोर होने के कारण अपने स्तर पर अपने बेटे-बेटियों का विवाह नहीं कर पाते। इस मौके पर विधायक श्री सुधीर सिंगला ने संस्था प्रमुख सुरेंद्र खुल्लर, पार्षद सीमा पाहुजा, रमेश कालड़ा, बीडी पाहुजा, मुनीष खुल्लर, अरविंद गुप्ता, यूवी ग्रोवर, तरुण चावला, गुलशन मेहता आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे। विधायक श्री सुधीर सिंगला ने सभी समाजसेवियों की मौजूदगी में कहा कि शहर में बहुत सी संस्थाएं इस तरह के पुण्य के कार्य कर रही हैं। अधिक से अधिक संस्था इस सामाजिक कार्य को आगे आकर गरीबों का सहारा बनें, ताकि हर किसी घर में खुशियों का पदार्पण हो।

Post a Comment

0 Comments