पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय का आईजी ने किया निरीक्षण ।

 पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय का आईजी ने किया निरीक्षण ।


सर्किल के पुलिस अधिकारियों के लिए बैठक में अधिकारीयों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश !



अजय विद्यार्थी 


डीग :भरतपुर रेंज आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा के डीग उपाधीक्षक कार्यालय पहुचने पर गार्ड ऑफ आर्नर दिया गया ।

आई जी प्रसन्न कुमार ने पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय का वार्षिक निरीक्षण के दौरान  रिकॉर्ड रूम , डीग वृत क्षेत्र की भौगोलिक  जानकारी के साथ आपराधिक मामलों व आपराधियो  पर कार्यवाहियों की जानकारी ली । 



आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा ने क्षतिग्रस्त भवन मे चल रहे डीग के उपाधीक्षक कार्यालय को लेकर कहा कि एक बार पुन पी डब्ल्यू डी विभाग से आवश्यक कार्यवाही कराने के उपरांत डीग के पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय को सुविधाजनक नये स्थान पर स्थानान्तरित करने की कार्यवाही प्रारम्भ कर दी जावेगी ।खमेसरा के अनुसार उपाधीक्षक कार्यालय के भूमि का आवंटन कर हो गया है । वित्तीय स्वीकति प्राप्त होने के पश्चात निमार्ण प्रारम्भ कर दिया जावेगा।

इसके पश्चात आईजी ने  डीग कोतवाली में सीएलजी सदस्यों  की बैठक में भाग लिया  । बैठक मे सदस्यों ने  क्षेत्र में बढ़ रहे चोरी , जैसे आपराधिक मामलों पर चिंता व्यक्त करते हुए पुलिस की गश्त बढाने की मांग के साथ सी एल जी सदस्यों ने ग्रामीण इलाकों में पेट्रोल डीजल की खुलेआम हो रही कालाबाजारी  को रोकने व आमजन की सुरक्षा प्रदान करने का मुद्दा भी उठाया। आईजी ने आपराधिक घटनाओं की रोकथाम के लिए उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए।



 , इस अवसर पर जिला पुलिस अधीक्षक देवेन्द सिंह विश्नोई अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  बुगलाल मीणा , पुलिस उपाधीक्षक  मदनलाल जैफ , थाना कोतवाली अधिकारी  हवा सिंह  सहित पुलिस महकमे के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे । 

डीग में जनसुनवाई और वार्षिक निरीक्षण के बाद आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा कैथवाडा रवाना हो गए ।

Post a Comment

0 Comments