यमुना बचाओ अभियान नोबेल ट्रस्ट द्वारा सम्मानित की गईं फरीदाबाद की शान सृष्टि गुलाटी।

- यमुना बचाओ अभियान नोबेल ट्रस्ट द्वारा किया गया अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस का आयोजन।

-यमुना बचाओ अभियान नोबेल ट्रस्ट द्वारा सम्मानित की गईं फरीदाबाद की शान सृष्टि गुलाटी। 

फरीदाबाद । प्रवीन गुलाटी।

विश्व महिला दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर फरीदाबाद हरियाणा की सृष्टी गुलाटी को प्रमाण पत्र ओर स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस सम्मान समारोह में कई सारे समाजसेवी उपस्थित रहे और उन सभी का सम्मान हुआ। सबसे खास बात यह रही कि इस सम्मान समारोह में सृष्टी गुलाटी सबसे छोटी प्रतिभागी बनी। यमुना बचाओ अभियान नोबेल ट्रस्ट से प्रोमिला ओर वी. के शर्मा द्वारा बेटी की इस अप्रतिम सफलता के लिए सृष्टी के माता पिता की भरि भूरी प्रशंशा की गई ओर शुभकामनाएं दीं।



 इस अवसर पर प्रोमिला, वी.के. शर्मा, राकेश कुमार, श्री स्मृति, प्रवीन, सुनील, प्रवीन गुलाटी, प्रिया गुलाटी, सभी समाजसेवी उपस्थिति रहे। यमुना बचाओ अभियान नोबेल ट्रस्ट द्वारा सृष्टी गुलाटी को वाटर एनवॉरन्मेंटल प्रोटेक्शन अवार्ड 2021 पुरस्कार से सम्मानित किया गया। महिला दिवस के दिन सृष्टी गुलाटी को ये पुरस्कार विशेष रूप से सभी के सामने दिया गया। सभी ने बेटी के उज्जवल भविष्य की कामना की ओर कहा कि निरंतर कामयाबी जारी रहे। इस सम्मान समारोह का आयोजन श्री कुंजबिहार उपवन यमुना छठ घाट सचिवालय नई दिल्ली में किया गया। 



फरीदाबाद की शान सृष्टी गुलाटी की नित नई कामयाबी लगातार बढ़ रही है। हर एक क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। इस समारोह में सृष्टी गुलाटी अपने माता- पिता के साथ सम्मलित हुई। पिता प्रवीन गुलाटी ने कहा कि इस सम्मान को पाकर परिवार में खुशी का माहौल है। सृष्टी गुलाटी को प्रोमिला व सभी सहयोगियों  द्वारा प्रथम बार सम्मानित किया गया है। प्रोमिला ने कहा कि सृष्टी गुलाटी एक बेहद ही प्रतिभाशाली बच्ची हैं और हम सभी बेटी के साथ है। सृष्टी गुलाटी को उसकी अभूतपूर्व सफलता और उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया गया। इतनी बड़ी संस्था से सम्मानित होने पर सृष्टि के माता-पिता को बेटी पर बड़ा गर्व ओर फक्र है। सभी ने एक स्वर में कहा कि एक दिन बेटी विश्व पटल पर ओर भी अधिक नाम करेगी। 

Post a Comment

0 Comments