वोकल फॉर लोकल के साथ स्मार्ट बिजनेस जरूरी: नवीन गोयल

वोकल फॉर लोकल के साथ स्मार्ट बिजनेस जरूरी: नवीन गोयल

-देशहित में लोकल को बढ़ावा देकर अर्थव्यवस्था मजबूत करने की कही बात



गुरुग्राम। टीम अजेयभारत। देशहित में लोकल को बढ़ावा देकर हमें अपनी अर्थव्यवस्था को मजबूत करना है, ताकि हम अपने देश को मजबूत कर सकें। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकल फॉर वोकल का नारा देशवासियों को दे चुके हैं। यह बात भाजपा युवा नेता नवीन गोयल ने शनिवार को यहां न्यू कालोनी मोड़ के पास केक क्रेजी बेकरी के उद्घाटन अवसर पर कही। 

इस मौके पर नवीन गोयल के साथ समाजसेवी बाली पंडित, भाजपा युवा नेता गगन गोयल, मनोहर नगर आरडब्ल्यूए के उप-प्रधान ललित कटारिया, नेहा का बेकरी संचालक अरविंद सचदेवा व उनकी टीम द्वारा भव्य स्वागत किया गया। युवा नेता नवीन गोयल ने कहा कि कोरोना काल में सब कुछ थम गया था। सरकार की बेहतर रणनीति के चलते ही देश मजबूती के साथ खड़ा रहा। इसी के साथ ही विदेशों के सहारे रहने की बजाय लोकल फॉर वोकल का नारा दिया गया।



 इसी का परिणाम यह रहा कि दुनिया में सबसे पहले भारत ने कोरोना की वैक्सीन तैयार की। कई सोशल प्लेटफार्म जो चीन के भारत में उपयोग किए जा रहे थे, उन्हें भारत में ही तैयार कर लिया गया। उन्होंने क्रेजी बेकरी के संचालकों से भी आग्रह किया कि गुरुग्राम की सेहत का ख्याल रखते हुए गुणवत्ता के उत्पाद यहां तैयार करें। मिलावट से पूरी तरह दूर रहें। युवा नेता नवीन गोयल ने स्मार्ट दौर में स्मार्ट बनने को भी प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि स्मार्ट बिजनेस, स्मार्ट वर्किंग आज के समय की मांग है। स्मार्ट बिजनेस के माध्यम से लोगों को घर बैठे सुविधाएं देकर समय की बचत, यातायात जाम से बचाव, पर्यावरण सुधार और पेट्रोल-डीजल की बचत करें। अपने ऑर्डर को क्षेत्रवार सूची बनाकर एक-दो कर्मियों द्वारा डिलीवरी कराकर इन सभी विषयों पर सकारात्मक कार्य किया जा सकता है।

Post a Comment

0 Comments