जीवन रक्षा समिति ट्रस्ट द्वारा तोड़ी गयी धार्मिक बंदिश, कराया ऐसा कार्य की हो रही है वाहवाही

फरीदाबाद। प्रवीन गुलाटी। जीवन रक्षा समिति ट्रस्ट द्वारा किया गया शादी में सहयोग।जीवन रक्षा समिति ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं के सहयोग से असहाय /जरूरतमंद लड़की की शादी में संस्था के सहयोग द्वारा किया गया, ट्रस्ट द्वारा लड़की की शादी में अलमारी, चार कुर्सी,  टेबल ओर कुछ धन राशि से मदद की गई है संगठन के कार्यकर्ताओं के सहयोग से गुलशन बेगम जी की बेटी की शादी में कन्यादान करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। यह एक नेक ओर बहुत ही सराहनीय कार्य हैं।



 समाज में सभी को बेटियों की शादी में कन्यादान के साथ योगदान करना चाहिए तभी जाकर बेटी पढाओ बेटी बचाओ जैसे नारे जमीनी स्तर पर सफल हो सकेगें। इस कार्यक्रम में संस्था के अध्यक्ष - पवन कुमार 

महासचिव -दुर्गेश तिवारी 

सचिव  देव वर्मा 

संगठन सचिव -संदीप पांडेय

 प्रवक्ता - नीरज सैनी 

कार्यकर्ता - प्रवीन गुलाटी ओर भी सभी कार्यकर्ता उपस्थित रहे। सभी ने मिलकर इस नेक काम में साथ दिया। लड़की की शादी का आयोजन सेक्टर 23 संजय कॉलोनी फरीदाबाद हरियाणा में किया गया। गुलशन बेगम की लड़की की शादी में सभी ने उत्साहित होकर दिल से साथ दिया। धर्म भी आगे नही आया एक नेक मे। शादी एक पवित्र बंधन है,  जिसे किसी धर्म से नही जोड़ा रहना चाहिए। सभी को मिलकर हर धर्म के लोगो की सहायता करनी चाहिए। जीवन रक्षा समिति ट्रस्ट ने धर्म की दीवार को भी अपने आगे नही आने दिया और शादी में बढ़ -चढ़कर साथ दिया। साथ ही समाज को एक संदेश भी दिया। यदि सभी साथ दे तो किसी को भी अपनी बेटी की शादी करने में कठिनाई नहीं होगी! जीवन रक्षा समिति ट्रस्ट ने एक बेहद ही अच्छा और नेक काम किया है। परिवार के लोगो ने संस्था के सभी लोगो का आभार जताया।



Post a Comment

0 Comments